ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीछात्रों को करें कोरोना वायरस के प्रति सचेत

छात्रों को करें कोरोना वायरस के प्रति सचेत

प्रधानाचार्यों को पत्र भेजा गया है। राजकीय, अशासकीय, वित्त विहीन कॉलेजों के प्रधानाचार्यों, प्रधानाध्यापकों से प्रार्थना सभा में छात्र-छात्राओं को कोरोना वायरस के संक्रमण, रोकथान की पूरी जानकारी देने...

छात्रों को करें कोरोना वायरस के प्रति सचेत
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 08 Mar 2020 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर शिक्षा विभाग भी सतर्क हो गया है। हरिद्वार जिले के प्राइमरी से लेकर इंटर कॉलेजों में विद्यार्थियों को वायरस के संक्रमण, रोकथाम की जानकारी देने को कहा गया है। बायोमैट्रिक उपस्थिति नहीं लगाने को कहा गया है।

देश में कोरोना के कई संक्रमित मरीज मिलने के बाद शिक्षा विभाग भी एहतियात बरत रहा है। मुख्य शिक्षाधिकारी डॉ. आनंद भारद्वाज की ओर से प्राइमरी, उच्च प्राथमिक, हाईस्कूल, इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्यों को पत्र भेजा गया है। राजकीय, अशासकीय, वित्त विहीन कॉलेजों के प्रधानाचार्यों, प्रधानाध्यापकों से प्रार्थना सभा में छात्र-छात्राओं को कोरोना वायरस के संक्रमण, रोकथान की पूरी जानकारी देने को कहा गया है। अग्रिम आदेशों तक बायोमैट्रिक उपस्थिति के स्थान पर उपस्थिति पंजिका में उपस्थिति लगाने को कहा गया है। इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की ओर से सिविल अस्पताल में पांच-पांच बेड के दो आइसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं। प्रशासल की ओर से बैठक कर लोगों से सतर्क रहने को कहा गया है। शहर में कई लोग मास्क पहनकर बाहर निकल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें