DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › लोकदल सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगा
रुडकी

लोकदल सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगा

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 10:30 PM
लोकदल सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगा

राष्ट्रीय लोकदल उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा। 26 सितंबर को आयोजित होने वाले प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में आगे की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

दिल्ली रोड के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रभारी ब्रह्मपाल सिंह बालियान ने कहा 26 सितंबर को राष्ट्रीय लोकदल की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी। इसमें आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार होगी। इसके साथ ही जनजागरण अभियान चलाकर नुक्कड़ बैठकें की जाएंगी। इसमें चौधरी चरण सिंह और चौधरी अजित सिंह के विचारों को लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 70 सीटों पर लोकदल चुनाव लड़ेगा। यूपी में सपा के साथ गठबंधन हुआ है। प्रदेश अध्यक्ष रतन लाल लखेड़ा ने कहा कि पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श के बाद के बाद मोरध्वज सिंह लोहान को हरिद्वार जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। दो माह में सभी 11 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकारिणी विस्तार के साथ तीन-तीन टिकट के दावेदारों के नामों की सूची देने को कहा गया है। अब तक जिलाध्यक्ष रहे मयंक राणा को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया। है। कृष्ण कुमार पुनिया को महानगर हरिद्वार की जिम्मेदारी दी गयी है। राहुल कुमार को युवा विंग का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया। इस दौरान युवा प्रदेश अध्यक्ष हरमीत सिंह, आदित्य चौधरी, संदीप मलिक, सुकरम पाल सिंह, बचन सिंह, वेदपाल पंवार, विजेंद्र सिंह, अशोक कुमार, मास्टर कंवरपाल सिंह, विनीत कुमार, डॉ. देवेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें