ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीस्थानीय और बाहरी बदमाशों ने मिलकर उखाड़ा था एटीएम

स्थानीय और बाहरी बदमाशों ने मिलकर उखाड़ा था एटीएम

ढंडेरा में नकदी से भरा एटीएम उखाड़कर ले जाने के मामले में पुलिस की जांच सीसीटीवी कैमरों पर अटक गई है। पुलिस को शक है कि स्थानीय और बाहरी बदमाशों ने मिलकर घटना को अंजाम...

स्थानीय और बाहरी बदमाशों ने मिलकर उखाड़ा था एटीएम
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 21 May 2018 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ढंडेरा में नकदी से भरा एटीएम उखाड़कर ले जाने के मामले में पुलिस की जांच सीसीटीवी कैमरों पर अटक गई है। पुलिस को शक है कि स्थानीय और बाहरी बदमाशों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया।

गुरुवार रात को ढंडेरा में लक्सर मार्ग पर यूनियन बैंक की शाखा से लगे एटीएम को बदमाश उखाड़कर ले गए थे। एटीएम में 7.16 लाख की नकदी थी। जिसमें से पांच लाख रुपये गुरुवार को ही डाले गए थे। बदमाशों ने बैंक और एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर टेप चिपका दी थी। जिससे बदमाशों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में नहीं आए। पुलिस ने आसपास क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज निकाली। जिसमें तीन संदिग्ध वाहन पुलिस को नजर आ रहे हैं। इन वाहनों के नंबर के आधार पर ही बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस को शक है कि तीन में से एक वाहन में बदमाश सवार थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही जांच चल रही है। पुलिस को शक है कि घटना में स्थानीय और बाहरी बदमाश शामिल हो सकते हैं। एटीएम उखाड़ने की अन्य जगह हुई घटनाओं की जानकारी भी जुटाई जा रही है। जिस तरीके से बदमाशों ने पूरा एटीएम उखाड़ा उससे साफ है कि उन्हें एटीएम के बारे में कई जानकारी थी। बदमाशों को इस बात का पता था कि एटीएम में गार्ड की तैनाती नहीं है। जिस जगह एटीएम लगा है उस इलाके में रात को ज्यादा आवाजाही भी नहीं होती है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस साधना त्यागी ने बताया कि कुछ सुराग हाथ लगे हैं। इन सुरागों के आधार पर जांच की जा रही है। घटना के खुलासे के प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें