DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  रुड़की  ›  हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से वकील नाराज
रुडकी

हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से वकील नाराज

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 03:30 PM
हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से वकील नाराज

अधिवक्ता राव उस्मान हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से नाराज एडवोकेट्स एसोसिएशन ने एसपी देहात मुलाकात की। उन्होंने जल्द मामले का खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील में राजकीय आयुर्वेदिक अस्पताल परिसर में अधिवक्ता राव उस्मान (45) पत्नी अंजुम आरा के साथ रह रहे थे। नौ जून की देररात अधिवक्ता मोहम्मद उस्मान धर के बाहर टहल रहे थे। तभी कुछ बदमाश मौके पर पहुंचे और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद परिजनों की ओर से राव उस्मान की पहली पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर कोतवाली में दी गई थी। पुलिस ने चोरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

हत्याकांड के बाद मौके पर पहुंचे अधिवक्ताओं ने खुलासे के लिए दो दिन का अल्टीमेटम दिया था। करीब एक सप्ताह बीतने के बाद भी घटना का खुलासा न होने पर अधिवक्ताओं ने रोष जताया है। अधिवक्ताओं के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी देहात परमेंद्र डोबाल से मुलाकात कर घटना का दो दिन में खुलासा करने की मांग उठायी। एसपी देहात ने अधिवक्ताओं को बताया कि जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है और जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष अतुल शर्मा और सचिव राव नावेद ने कहा कि अगर दो दिन में खुलासा नही हुआ तो अधिवक्ता आंदोलन के लिए मजबूर होंगे। इस अवसर पर अधिवक्ता सुशील थपलियाल, जावेद अख्तर, महबूब हसन, सलीम अंसारी, अजय शर्मा, मुस्तकीम, रवि मोहन कौशिक आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें