ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसैन्य कर्मी के बंद घर से लाखों की चोरी

सैन्य कर्मी के बंद घर से लाखों की चोरी

मुकदमा दर्ज कर एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सिविल लाइंस कोतवाली के शांतिपुरम ढंडेरा निवासी मुनेश देवी ने बताया कि 29 दिसंबर...

सैन्य कर्मी के बंद घर से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 01 Jan 2021 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सैन्यकर्मी के बंद पड़े घर में सेंध लगाकर चोरों ने लाखों के जेवर और नकदी उड़ा दी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए। मुकदमा दर्ज कर एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

सिविल लाइंस कोतवाली के शांतिपुरम ढंडेरा निवासी मुनेश देवी ने बताया कि 29 दिसंबर वह अपने मायके पिंजोफरा, शामली गयी थी। उनके पति सेना में हैं और फिलहाल फतेहगढ़ में तैनात हैं। घर में कोई नहीं था। पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं। मायके से जब वह ढंडेरा पहुंची तो घर में सारा सामान बिखरा पड़ा। आलमारी के ताले टूटे हुए थे। इसमें रखी दो सोने की अंगूठी, कान की झुमकी, पाजेब, चांदी के कुछ सिक्के और उन्नीस हजार की नकदी गायब थी। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया।

पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली। इसमें कुछ संदिग्ध पीड़ित के घर जाते हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं, हिरासत में लिए गए संदिग्ध के परिजन भी कोतवाली पहुंचे। उनका कहना था कि वह चोरी की घटना में शामिल नहीं है। इंस्पेक्टर ने उन्हें बताया कि शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है। अगर वह घटना में शामिल नहीं होगा तो उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें