DA Image
19 जनवरी, 2021|12:13|IST

अगली स्टोरी

सैन्य कर्मी के बंद घर से लाखों की चोरी

default image

सैन्यकर्मी के बंद पड़े घर में सेंध लगाकर चोरों ने लाखों के जेवर और नकदी उड़ा दी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए। मुकदमा दर्ज कर एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

सिविल लाइंस कोतवाली के शांतिपुरम ढंडेरा निवासी मुनेश देवी ने बताया कि 29 दिसंबर वह अपने मायके पिंजोफरा, शामली गयी थी। उनके पति सेना में हैं और फिलहाल फतेहगढ़ में तैनात हैं। घर में कोई नहीं था। पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं। मायके से जब वह ढंडेरा पहुंची तो घर में सारा सामान बिखरा पड़ा। आलमारी के ताले टूटे हुए थे। इसमें रखी दो सोने की अंगूठी, कान की झुमकी, पाजेब, चांदी के कुछ सिक्के और उन्नीस हजार की नकदी गायब थी। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया।

पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली। इसमें कुछ संदिग्ध पीड़ित के घर जाते हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं, हिरासत में लिए गए संदिग्ध के परिजन भी कोतवाली पहुंचे। उनका कहना था कि वह चोरी की घटना में शामिल नहीं है। इंस्पेक्टर ने उन्हें बताया कि शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है। अगर वह घटना में शामिल नहीं होगा तो उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lakhs stolen from closed house of military personnel