ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबिना मास्क के बाहर निकलने पर 135 लोगों के चालान

बिना मास्क के बाहर निकलने पर 135 लोगों के चालान

कोरोना पॉजिटिव मरीज के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जनपद के शहरी और ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। सरकार की ओर से गाइडलाइन जारी कर मास्क अनिवार्य किया है। वही खुद को स्वस्थ...

बिना मास्क के बाहर निकलने पर 135 लोगों के चालान
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 11 Jun 2020 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अनलॉक में लोगों को सशर्त रियायत जरूर मिली है लेकिन कोरोना वायरस के मद्देनजर लागू दिशा-निर्देश का पुलिस सख्ती से पालन करा रही है। पुलिस ने 135 लोगों को बिना मास्क के बाहर निकलने पर जमकर फटकार लगाकर जुर्माना वसूला। 31 वाहनों के अधूरे कागजात होने पर नगद चालान किए।

कोरोना पॉजिटिव मरीज के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जनपद के शहरी और ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। सरकार की ओर से गाइडलाइन जारी कर मास्क अनिवार्य किया है। वही खुद को स्वस्थ रखने के लिए जरूरी दिशा निर्देश लोगों को दिए है। लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोग सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं। ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस नियमित चेकिंग चला रही है। मलकपुर चुंगी, रामनगर चौक, रामपुर चुंगी आदि स्थानों पर पुलिस ने चेकिंग कर 135 लोगों को पकड़ा। जो बिना मास्क के बाहर निकले हुए थे। 31 वाहनों के यातायात नियम उल्लंघन में चालान किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें