ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीऔद्योगिक क्षेत्र की सफाई व्यवस्था स्वच्छता समिति के सुपुर्द

औद्योगिक क्षेत्र की सफाई व्यवस्था स्वच्छता समिति के सुपुर्द

रुड़की नगर निगम अधिकारियों एवं रामनगर औद्योगिक क्षेत्र के उद्योगपतियों के बीच मंगलवार को एक अहम बैठक हुई। औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक सभागार में हुई बैठक में क्षेत्र की खराब पड़ी ड्रेनेज सिस्टम, सफाई...

औद्योगिक क्षेत्र की सफाई व्यवस्था स्वच्छता समिति के सुपुर्द
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 10 Jul 2018 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम के अधिकारियों और रामनगर औद्योगिक क्षेत्र के उद्योगपतियों के बीच बैठक में खराब ड्रेनेज सिस्टम, सफाई व्यवस्था, पथ प्रकाश व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर चर्चा हुई। बैठक में क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को ठीक करने के लिए स्वच्छता समिति बनाने पर सहमति बनी। अब निगम के कर्मचारी डोर डू डोर कूड़ा कलेक्शन करेंगे।

रामनगर औद्योगिक क्षेत्र में हल्की सी बारिश में जलभराव की समस्या पैदा हो जाती है जबकि पथ प्रकाश व्यवस्था भी पूरी तरह ठप है। यहां नगर निगम के सफाई कर्मचारी की तैनाती नहीं होने से सफाई व्यवस्था भी चरमरा चुकी है। इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए निगम के अधिकारियों और रुड़की स्माल स्केल इंडस्ट्रीयल एसोशिएसन के अधिकारियों के बीच एक बैठक हुई। इसमें सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए समिति बनाने पर सहमति बनी। अब निगम के कर्मचारी औद्योगिक क्षेत्र में डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन करेंगे। साथ ही गलियों की सफाई व्यवस्था भी पटरी पर आएगी। इस मौके नगर आयुक्त अशोक पांडे, सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट, सफाई निरीक्षक मृदुल कुमार, सफाई निरीक्षक अमित कुमार, रुड़की स्माल स्केल इंडस्ट्रीयल एसोशिएसन के अध्यक्ष मुस्तकीम, सचिव मुकुल गर्ग, रवि प्रकाश, केशव कोहली, दमन सरीन, अनुज शर्मा, केतन भारद्वाज, अजय शर्मा, विनोद शर्मा, विजय कुमार, सौरभ मित्तल उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें