ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की में ठेली वालों को लाइन में खड़ा कराया

रुड़की में ठेली वालों को लाइन में खड़ा कराया

लेकिन आए दिन लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते मिल रहे है। बाजारों में एक दूसरे से सटकर खड़ा होकर खुद की जान जोखिम में डालकर औरों की जान खतरे में डाल रहे है। आपके प्रिय अखबार ने 21 और 22 अप्रैल...

रुड़की में ठेली वालों को लाइन में खड़ा कराया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 22 Apr 2020 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए ठेली वालों को एक कतार में लगवाया। खरीदारों से भी सावधानी बरतकर खरीदारी करने की अपील की।

सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा है लेकिन आए दिन लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते मिल रहे है। बाजारों में एक दूसरे से सटकर खड़ा होकर खुद की जान जोखिम में डालकर औरों की जान खतरे में डाल रहे है। आपके प्रिय अखबार ने 21 और 22 अप्रैल के अंक में सोशल डिस्टेंसिंग और डबल-ट्रिपिंल राइडिंग को लेकर खबर प्रकाशित की थी।

21 अप्रैल को पुलिस ने नगर निगम पुल और गोल चौक पर अभियान चलाकर डबल-ड्रिंपल राइडिंग वालों पर सख्ती की थी। बुधवार को पुलिस ने मेन बाजार में लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए ठेलियों वालों को एक कतार में खड़ा करवाया। पुलिस ने कलियर अड्ढे के पास ठेलियों वालों को सोशल डिस्टेंसिंग बनवाकर एक कतार में लगवाया। पुलिस की पहल से मेन बाजार में स्थिति सामान्य हो गई।

सिविल लाइंस कोतवाली के इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए ठेलियों को एक कतार में लगवाकर लाइन बनाई गई है। खरीदारों से भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को लगातार बोला जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें