ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीमन की बात में पीएम ने जल संरक्षण व वैक्सीनेशन पर दिया जोर

मन की बात में पीएम ने जल संरक्षण व वैक्सीनेशन पर दिया जोर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 78 वें एपिसोड में देशवासियों को संबोधित किया। पीएम ने कार्यक्रम की शुरुआत...

मन की बात में पीएम ने जल संरक्षण व वैक्सीनेशन पर दिया जोर
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 27 Jun 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 78 वें एपिसोड में देशवासियों को संबोधित किया। पीएम ने कार्यक्रम की शुरुआत फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि देने से की। इसके साथ ही उन्होंने जल संरक्षण और वैक्सीनेशन पर जोर दिए। रुड़की में विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम को सुना और प्रधानमंत्री द्वारा बताए गई बातों को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

गणेशपुर में पार्षद स्वाति तोमर के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे विधायक प्रदीप बत्रा ने भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देशवासियों से जो अपील की है वह अमल में लाई जानी आवश्यक है । प्रधानमंत्री ने शत प्रतिशत वैक्सीन लगवाए जाने की अपील की है ताकि कोरोना जैसी महामारी पर विजय प्राप्त कर सकें। वहीं मानसून के दिनों में वर्षा के जल को संरक्षित किए जाने के बारे में भी प्रधानमंत्री ने बताया ताकि हम अपने भविष्य को एक अच्छा वातावरण और संदेश दे सकें। कुलदीप तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा देशवासियों से टोक्यो ओलंपिक में जाने वाले खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने की अपील के साथ आयुर्वेद को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की भी अपील की है। जिस पर प्रत्येक देशवासी को गौर देना होगा। कार्यक्रम में पार्षद अमित प्रजापति, ओबीसी जिला कार्यकारिणी सदस्य जितेंद्र तोमर, पूर्व प्रधानाचार्य नान पाल सिंह, प्रीतम सिंह,ओमवीर सिंह, केपी सिंह,आकाश चौधरी, संदीप कुमार अनिल पंवार, लक्ष्मी चंद प्रजापति, अनिल यादव,देवराज तोमर,मनीष चौहान,मोहित धीमान, सुशील पुण्डीर ,सोनू सैनी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें