DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ससुरालियों पर पुत्री को गायब करने का आरोप

default image

दरगाह क्षेत्र से मुरादाबाद निवासी एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका है। महिला के पिता ने पति पर उसे गायब करने का शक जताते हुए तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

मुरादाबाद के पाकबड़ा निवासी आबिद हुसैन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 6 माह पहले उसकी पुत्री की शादी मुरादाबाद के मुकर्रम पुत्र असलम के साथ हुई थी। उसकी पुत्री को ससुराल वाले मारपीट करते रहते थे। उसकी पुत्री अपने मायके में रह रही थी। कुछ दिन पहले उसने अपनी पुत्री को मौजिज लोगों के बीच समझौता कर उसके ससुराल भेज दिया था। बुधवार की रात को उसका पति उसे कलियर दरगाह में लेकर आया था।

गुरुवार सुबह साढ़े चार बजे उसके पति ने उन्हें फोन कर बताया कि उनकी पुत्री कलियर दरगाह क्षेत्र से लापता हो गई है। वह कलियर पहुंचे उसे काफी तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने उसके पति पर उनकी पुत्री को लापता करने का शक जताते हुए कलियर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं महिला के पति ने भी अपनी पत्नी के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की तहरीर पुलिस को दी है। एसआई गिरीश चंद्र का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In-laws accused of missing daughter