ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीआईआईटी के पूर्व छात्र डॉ. सुनील जिनोव अवार्ड 2020 से सम्मानित

आईआईटी के पूर्व छात्र डॉ. सुनील जिनोव अवार्ड 2020 से सम्मानित

रुड़की। हमारे संवाददाताआईआईटी रुड़की के इलेक्ट्रॉनक्सि और कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग विभाग के पूर्व छात्र डॉ. सुनील कुमार वुप्पला ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस-एआई और डेटा एनालिटिक्स के क्षेत्र में अपने...

आईआईटी के पूर्व छात्र डॉ. सुनील जिनोव अवार्ड 2020 से सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 02 Aug 2020 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

आईआईटी रुड़की के इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग विभाग के पूर्व छात्र डॉ. सुनील कुमार वुप्पला ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस-एआई और डेटा एनालिटिक्स के क्षेत्र में अपने योगदान के लिए प्रतिष्ठित ज़िनोव अवार्ड 2020 प्राप्त किया है।

वर्तमान में डॉ. सुनील कुमार वुप्पला एरक्सिन के डेटा साइंस विभाग में निदेशक के रूप में तथा इंडस्ट्री इंगेजमेंट, आईईईई बंगलुरु रुगलोर सेक्शन में को-चेयर के रूप में सेवारत हैं। उन्हें 31 जुलाई 2020 को एक वर्चुअल समारोह में टेक्निकल रोल मॉडल-इमर्जिंग टेक्नोलॉजी- एआई और बिग डेटा एनालिटिक्स श्रेणी में पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

प्रो. अजीत के चतुर्वेदी, निदेशक आईआईटी रुड़की ने डॉ. सुनील कुमार वुप्पला को बधाई संदेश प्रेषित किया है। डॉ. वुप्पला ने अपने संदेश में कहा कि इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त कर काफी प्रसन्न हूं। उन्होंने कहा कि अपने परिवार, अपने शिक्षण संस्थान आईआईटी रुड़की और अपने शुभचिंतकों को उनके समर्थन और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। पिछले 11 वर्षों में ज़िनोव कॉनफ्लुएंस सीरीज़ ने वैश्विक प्रौद्योगिकी में खास योगदान और वैश्विक पारिस्थितिकी तंत्र में बदलाव लाने के लिए कई व्यक्तियों के साथ ही कई संस्थाओं को भी सम्मानित किया है। टेक्नोलॉजी थाउट लीडरशिप समिट के रूप में प्रतिष्ठित ज़िनोव अवार्ड्स वैश्विक अनुसंधान और उत्पाद विकास के क्षेत्र में परिवर्तन का पर्याय बन गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें