ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीकर्णप्रयाग में बीकेटीसी की धर्मशाला बदहाल

कर्णप्रयाग में बीकेटीसी की धर्मशाला बदहाल

कर्णप्रयाग में बीकेटीसी की धर्मशाला बदहाल,-लोग बोले जर्जर हालात को देखते हए यात्रियों को नहीं ठहराया जा रहा -बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेंद्र अजय से की...

कर्णप्रयाग में बीकेटीसी की धर्मशाला बदहाल
हिन्दुस्तान टीम,चमोलीSun, 19 Jun 2022 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर मुख्यालय के अपर बाजार में स्थित बदरी-केदार मंदिर समिति की धर्मशाला दयनीय हालत में हैं। लोगों ने शिकायत करते हुए कहा कि धर्मशाला की दयनीय हालात को देखते हुए यहां यात्रियों को नहीं ठहराया जा रहा है। ऐसे में लोगों ने जल्द धर्मशाला के पुनर्निर्माण की मांग की है।

बीते शनिवार को यहां पहुंचे बदरी-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने धर्मशाला का निरीक्षण किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कहा कि अपर बाजार में बना बीकेटीसी की सालों पुरानी धर्मशाला जर्जर हालात में है। पूर्व में यहां धर्मशाला में चार धाम यात्रियों सहित अन्य यात्रियों को ठहराया जाता था। यही नहीं बीते तीन साल पूर्व यहां बीकेटीसी द्वारा इसके पुनर्निर्माण के लिए शिलान्यास कार्यक्रम हुआ था। लेकिन आज तक इसका पुनर्निर्माण सरकारी फाइलों में गुम है। जिस पर अजेंद्र अजय से लोगों को जल्द इस मामले में सकरात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया। इससे पूर्व अजेंद्र अजय के यहां पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर नगर पालिका सभासद सुभाष चमोली, अनिल खंडूड़ी, नगर मंडल महामंत्री चेतन मनोड़ी, यदुवीर बिष्ट, लखपत सिंह, आलम सिंह पंवार आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें