DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली कनेक्शन काटने के खिलाफ प्रदर्शन

बिजली कनेक्शन काटने के खिलाफ प्रदर्शन

टयूबवैल के बिजली कनेक्शन काटे जाने से गुस्साए लोगों ने ऊर्जा निगम के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कहा कि इस कारण खेतों की सिंचाई नहीं हो पाने से गेहूं की फसल नष्ट होने के कगार पर है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आमखेड़ी गांव में ग्रामीणों ने प्रदर्शन के दौरान बताया कि ऊर्जा निगम ने बिजली के बिल जमा नहीं होने से आसपास के गांवों के डेढ़ सौ से अधिक ट्यूबवैलों के कनेक्शन काट दिए गए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि जब किसानों के गन्ने का भुगतान नहीं हुआ है तो बिजली बिल कैसे जमा कराए जाएंगे। उन्होंने बताया कि ट्यूबवैल के कनेक्शन कटने के कारण आमखेड़ी और घोसीपुरा में करीब तीन सौ बीघा गेहूं की फसल की सिंचाई नहीं हो पा रही है इससे फसल के नष्ट होने का खतरा बना हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि अगर समय रहते फसल की सिंचाई नहीं हुई तो किसानों की आर्थिक स्थिति और भी खराब हो जाएगी। ग्रामीणों ने एकत्र होकर राज्य सरकार और ऊर्जा निगम के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर सुखपाल, शिवकुमार, अजीत, पिताम्बर, कुलबीर, अजय, सुखपाल, बिजेन्द्र, सीताराम, सेवाराम, आजाद सिंह, रविन्द्र, चन्द्रपाल, सेठपाल, महावीर, पप्पू, जोगेन्द्र, गजेन्द्र, बिसम्भर, काला, रंभला, हसरत, सोहल्ड़, जयसिंह, रकम, सुक्खा, कर्ण आदि लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:he annoyances have been performed by the connection of the connection