ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की के हनुमान कालोनी निवासी महिला ब्लैक फंगस की शिकार

रुड़की के हनुमान कालोनी निवासी महिला ब्लैक फंगस की शिकार

देहरादून के बाद अब रुड़की में भी ब्लैक फंगस ने दस्तक दे दी है। रुड़की शहर की हनुमान कॉलोनी निवासी एक 40 वर्षीय महिला में ब्लैक फंगस की पुष्टि...

रुड़की के हनुमान कालोनी निवासी महिला ब्लैक फंगस की शिकार
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 16 May 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की। संवाददाता

देहरादून के बाद अब रुड़की में भी ब्लैक फंगस ने दस्तक दे दी है। रुड़की शहर की हनुमान कॉलोनी निवासी एक 40 वर्षीय महिला में ब्लैक फंगस की पुष्टि हुई है। बीमार महिला की बड़ी बहन ने बताया कि देहरादून स्थित जौलीग्रांट के अस्पताल में भर्ती किया गया है। महिला की बड़ी बहन ने बताया कि देहरादून के जौलीग्रांट स्थित अस्पताल में जांच करायी गयी। जिसकी रविवार को मिली रिपोर्ट में ब्लैक फंगस होने की पुष्टि हुई है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के दूसरे दौर में अब लोगों को ब्लैक फंगस की शिकायत भी सामने आने लगी है। रुड़की के हनुमान कालोनी में रहने वाली चालीस वर्षीय महिला भी ब्लैक फंगस नाम की बीमारी की चपेट में आ गयी है। महिला की बड़ी बहन अनिता ने बताया कि उसकी छोटी बहन पिछले 20 दिन से बीमार चल रही थी। उसको बुखार की शिकायत होने पर उसकी कोरोना की जांच भी करायी थी। लेकिन कोरोना की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी। उन्होंने बताया कि तबियत में सुधार न होने पर उसको रुड़की रेलवे रोड स्थित एक अस्पताल में एडमिट किया था। लेकिन तीन दिन बाद डॉक्टर ने महिला को हायर सेंटर रैफर कर दिया था। अनिता ने बताया कि शनिवार को जौलीग्राट स्थित अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उसके बहुत सी जांच की गयी। बीमार महिला की बड़ी बहन अनिता ने बताया कि अस्पताल से प्राप्त जांच रिपोर्ट में ब्लैक फंगस की पुष्टि हुई है। सिविल अस्पताल के सीएमएस डॉ संजय कंसल ने बताया कि इस विषय की उनको जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें