DA Image
19 सितम्बर, 2020|10:56|IST

अगली स्टोरी

गन्ने का भाव जल्द घोषित करे सरकार: उकिमो

default image

उत्तराखंड किसान मोर्चा की ओर से किसानों की समस्या को लेकर मासिक बैठक की। इस दौरान उकिमो ने समय से भुगतान और फसल का भाव नहीं बढ़ाये जाने को लेकर रोष जताया।

प्रशासनिक भवन में उकिमो ने मासिक बैठक का आयोजन किया। बैठक का की अध्यक्षता राजेंद्र सिंह ने की। संचालन दीपक पुंडीर ने किया। इस दौरान अध्यक्ष गुलशन रोड ने कहा कि शुगर मिले चलने का समय नजदीक आ रहा है। लेकिन अभी तक मिलों ने किसानों का भुगतान चुकता नहीं किया है। कहा कि सरकार भी किसानों को नजरअंदाज करती आ रही है। चुनाव के समय किसानों के साथ वादे किए जाते हैं लेकिन बाद में मेहनत की कमाई के लिए भी किसानों को भटकना पड़ता है। महकार सिंह ने कहा कि सरकार की ओर से जल्द ही गन्ने का भाव घोषित किया जाना चाहिए। कहा कि निर्धारित भाव से कम गन्ना खरीद को अपराध घोषित करना किसी चाहिए।

इस दौरान बालेन्द्र त्यागी, बिजेंद्र सिंह, मकर सिंह, भूपेश शर्मा, नरेश लोहान, धर्मेंद्र, नरेंद्र, सुधीर, दुष्यंत, अर्जुन, वीरेंद्र सैनी, अनिल सैनी, संतकुमार, सुशील कुमार, महीपाल, आजम, अरशद, मोहम्मद आकिल, जगदीश सैनी, तोशिफ, राजकुमार, कर्मवीर, विनोद शर्मा, अभिषेक सैनी, सतवीर, सुनील कुमार, मोनू आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Government should declare sugarcane price soon Ukimo