ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीउद्योगों को बढ़ावा देने को हर संभव प्रयास कर रही सरकार: धामी

उद्योगों को बढ़ावा देने को हर संभव प्रयास कर रही सरकार: धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के...

उद्योगों को बढ़ावा देने को हर संभव प्रयास कर रही सरकार: धामी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 19 Aug 2022 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है।

लंढौरा के थिथौला स्थित गोल्ड प्लस फैक्ट्री में सिल्वर कोटिड मिरर बनाने का प्लांट लगाया गया है। पहले प्लांट में एल्मुनियम कोटिड मिरर ही बनाया जाता है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने फीता काटकर नए प्लांट का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की जीडीपी, राजस्व को बढ़ाने के लिए राज्य सरकार की ओर से उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। राज्य के 25वें स्थापना दिवस तक देश में उत्तराखंड की अलग पहचान बन जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृव में देश हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से भारत दुनिया को दिशा दिखाने वाला देश बन गया है। इस बार चारधाम की यात्रा करने के लिए 30 लाख से अधिक श्रद्धालु राज्य में आए हैं। कांवड़ यात्रा में चार करोड़ से अधिक से शिवभक्त जल लेने हरिद्वार पहुंचे थे। इस दौरान हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि उत्तराखंड को बने अभी 22 साल ही हुए हैं। भाजपा हाईकमान ने यंग प्रदेश को यंग सीएम दिया है। कहा कि यंग सीएम बनने से राज्य की विकास की गति तेजी से बढ़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हिंदुस्तान का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। इस मौके पर विधायक रुड़की प्रदीप बत्रा, विधायक खानपुर उमेश कुमार, पूर्व मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, देवयानी सिंह, सुरेश त्यागी, सुभाष त्यागी, जावेद आलम, याकूब अली, इमरान, भूरा ठेकेदार, मनोज नायक आदि लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें