DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › भाजपा की सरकार बनाने को अभी से जुट जाएं: नेहा
रुडकी

भाजपा की सरकार बनाने को अभी से जुट जाएं: नेहा

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Wed, 28 Jul 2021 07:30 PM
भाजपा की सरकार बनाने को अभी से जुट जाएं: नेहा

भाजपा युवा मोर्चा की नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी। उन्होंने कहा मिशन 2022 को फतह करने में युवा मोर्चा का अहम योगदान होगा।

आदर्शनगर के बैंक्वट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी का स्वागत किया। नेहा जोशी ने कहा कि उन्हें कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता है, इसकी उन्हें खुशी है। कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बने, इसके लिए कार्यकर्ताओं को जुटना होगा। इसके लिए हर एक कार्यकर्ता को काम करना होगा।

विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि विपक्ष भाजपा की नीतियों से बौखलाया हुआ है। दुष्प्रचार कर भाजपा को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि युवा सोच के साथ संगठन और सरकार आगे बढ़ रही है। 2022 में एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार पहले से अधिक बहुमत के साथ बनेगी।

जिला महामंत्री आदेश सैनी ने कहा कि युवा भाजपा संगठन की रीढ़ है। प्रदेश की कमान भी अब युवा हाथों में है। कार्यक्रम संयोजक तथा भाजयुमो प्रदेश मंत्री सागर गोयल ने कहा भाजपा में ही आम कार्यकर्ता संगठन और सरकार में उच्च स्थान तक जा सकता है। इस दौरान ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी, रुड़की मंडल अध्यक्ष अभिषेक चंद्रा, लंढौरा मंडल अध्यक्ष विकास पाल, शोभाराम प्रजापति, धीर सिंह, संजय त्यागी,पार्षद विवेक चौधरी, बृजमोहन सैनी, सचिन कश्यप, दीपक पांडेय, नवनीत चौधरी, प्रतिभा चौहान, राजकमल पुंडीर, मोहित राष्ट्रवादी, गौरव शर्मा, गौरव त्यागी, सागर सिंधु, शोभित गौतम, शिवम अग्रवाल, कविश मित्तल, सागर गौतम, रीना अग्रवाल, प्रभा भट्ट, सुनीता, मंजू रावत, मीनू, कमल सैनी, गोविंद सिंह, कविता रावत, हर्षित गर्ग, पंकज नंदा, सतवीर सिंह, विनीत, सौरभ कश्यप आदि मौजूद रहे।

-----

फोटो परिचय

29आरआरके-10- रुड़की में बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा की नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के स्वागत कार्यक्रम अतिथियों ने दीप जलाकर उद्घाटन किया।

29आरआरके-11- रुड़की में बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी को तलवार भेंट कर स्वागत किया गया।

29आरआरके-12- रुड़की में बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष क स्वागत समारोह में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता।

संबंधित खबरें