ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीलक्सर में कीटनाशकों का छिड़काव करवाया

लक्सर में कीटनाशकों का छिड़काव करवाया

कस्बे की सफाई व्यवस्था को लेकर सभासदों की बैठक ली

लक्सर में कीटनाशकों का छिड़काव करवाया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 22 Aug 2019 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

नगरपालिका अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी ने कस्बे के कई वार्डों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सभासदों ने मोहल्लों में मक्खी- मच्छरों के प्रकोप की समस्या रखी। सभासदो की मांग पर अध्यक्ष व ईओ ने तत्काल कीटनाशक का छिड़काव शुरू करा दिया।

नगर पालिकाध्यक्ष अमरीश गर्ग, ईओ मौ. गौहर हयात ने लक्सर नगर के अंबेडकर नगर, लक्सर गांव, सीमली, मेन बाजार, केशव नगर, शिवपुरी आदि क्षेत्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सभासदों ने शिकायत की कि बरसात के कारण मोहल्लों में मक्खी व मच्छरों की संख्या बढ़ गई है। जल जनित रोग फैलने की संभावना भी बनी हुई है। अध्यक्ष व ईओ ने सफाई नायक प्रमोद त्यागी को मौके पर बुलवाया और सभी मोहल्लों में कीटनाशक दवाईयों का छिड़काव शुरू करा दिया। इसके बाद कस्बे की सफाई व्यवस्था को लेकर नगरपालिका सभागार में सभी सभासदों की बैठक ली।

बैठक में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए सभासदों से सुझाव आमंत्रित किए गए। अध्यक्ष व ईओ ने कहा कि अगर कहीं भी किसी प्रकार की गंदगी है तो इस बाबत तुरंत पालिका को सूचित किया जाए। एक घंटे के भीतर सफाई सुनिश्चित करा दी जाएगी। बैठक में विकास, अरविंद कल्याणी, नीतु पांचाल, रतेंद्र तिवारी, अशोक कुमार, सचिन मित्तल, मास्टर नाथूराम शर्मा, साहिरा बेगम, सहराज बेगम, मोहन चौधरी, नीतु के अलावा पालिका के गुलसनव्वर, ताहिर हसन, बीरबल, लोकेश कुमार, दिनेश शर्मा, लक्ष्मण, सुरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें