ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीप्रेम प्रसंग के चलते युवक ने लगाई फांसी

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने लगाई फांसी

सहसपुर थाने के सभावाला पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार देर रात को एक युवक ने तिपरपुर के जंगल में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर...

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने लगाई फांसी
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरSun, 17 Jan 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

पुलिस आत्महत्या मामले की जांच में जुटी

विकासनगर। हमारे संवाददाता

सभावाला पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार रात को एक युवक ने तिपरपुर के जंगल में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की।

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे सभावाला पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने तिपरपुर के जंगल में पेड़ पर फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से निकालकर पंचानामा की कार्रवाई शुरू की। इस दौरान मृतक की पहचान संजय पुंडीर 38वर्ष पुत्र नौरतू सिंह पुंडीर निवासी टिमली थाना सहसपुर के रूप में हुई। पुलिस ने शव को रात में विकासनगर उपजिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा। चौकी प्रभारी सभावाला किशन देवरानी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक शादी शुदा था। जिसके तीन बच्चे हैं। युवक का किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें