ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीऔरंगाबाद के लापता युवक की तलाश को गंगनहर खंगाली

औरंगाबाद के लापता युवक की तलाश को गंगनहर खंगाली

औरंगाबाद सिडकुल शाम के वक्त बाइक पर सवार होकर दो दोस्तों के साथ रुड़की आया था। शाम करीब पांच बजे के बाद तीनों दोस्त सोलानी पार्क घूमने चले गए थे। तीनों नहर किनारे बैठ गए और वहां बातचीत करने लगे थे।...

औरंगाबाद के लापता युवक की तलाश को गंगनहर खंगाली
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 15 Sep 2020 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगनहर में लापता युवक की तलाश को पुलिस ने बोट और गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने करीब पांच किलोमीटर तक गंगनहर में युवक को खोजा।

करीब बीस दिन पूर्व शुभम (20) निवासी गणेश विहार फेस वन औरंगाबाद सिडकुल शाम के वक्त बाइक पर सवार होकर दो दोस्तों के साथ रुड़की आया था। शाम करीब पांच बजे के बाद तीनों दोस्त सोलानी पार्क घूमने चले गए थे। तीनों नहर किनारे बैठ गए और वहां बातचीत करने लगे थे। शुभम मुंह धोने के लिए गंगनहर किनारे गया और असंतुलन होकर डूबने लगा। दोनों दोस्तों ने शोर मचाकर लोगों को बुलाने का प्रयास किया। शोर सुनकर एक युवक वहां पहुंचा और उसने शुभम को बचाने के लिए गंगनहर में छलांग लगाई। लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी वह शुभम को नहीं बचा पाया। हादसे के बाद दोनों दोस्त पैदल ही सोलानी पार्क से बहादराबाद की ओर चले गए। पुलिस को सूचना मिली कि सोलानी पार्क के पास गंगनहर में डूबकर एक युवक लापता हो गया है। पुलिस ने घटनास्थल से शुभम की बाइक बरामद की थी। पुलिस ने देर शाम दोनों दोस्तों को पूछताछ के लिए हरिद्वार हाईवे से हिरासत में लिया था। दोनों दोस्तों और चश्मदीद ने भी शुभम के डूबने की बात बताई थी। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि लापता युवक की तलाशी को लेकर बोट को गंगनहर में उतारा गया। सिविल और जल पुलिस ने करीब 6 किलोमीटर गंगनहर में लापता की तलाश की। तलाशी अभियान आगे भी जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें