ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की ब्लाक में चार हजार का हुआ टीकाकरण

रुड़की ब्लाक में चार हजार का हुआ टीकाकरण

पीएचसी इमलीखेड़ा के अंतर्गत आने वाले रुड़की ब्लॉक में करीब 4 हजार लोंगो का टीकाकरण किया गया। कलियर दरगाह साबिर पाक में जायरीन जियारत करने के लिए आते...

रुड़की ब्लाक में  चार हजार का हुआ टीकाकरण
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 17 Sep 2021 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कलियर दरगाह कार्यालय के सामने कोरोना टीकाकरण के लिए एक कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें जायरीनों सहित अन्य लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया। पीएचसी इमलीखेड़ा के अंतर्गत आने वाले रुड़की ब्लॉक में करीब 4 हजार लोंगो का टीकाकरण किया गया।

कलियर दरगाह साबिर पाक में जियारत करने आने वाले जायरीनों को भी स्वास्थ्य विभाग ने कोविड से बचाव के लिए टीके लगाए। कलियर दरगाह कार्यालय के सामने टीकाकरण कैम्प का आयोजन किया गया। इसमें बहार से आने वाले जायरीनों का टीकाकरण किया गया। यहां करीब दो सौ लोगों को टीका लगाया गया। इमलीखेड़ा चिकित्सा प्रभारी डॉ. दिली रमन ने बताया कि पीएचसी इमलीखेड़ा के अंतर्गत रुड़की ब्लॉक के देहात के गांवों में कैम्प लगाकर और मोबाईल टीमों ने करीब 4 हजार लोगों का टीकाकरण किया। डॉ. दिली रमन ने बताया कि रुड़की ब्लॉक के समस्त 18 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीकाकरण तेजी से हो रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिन्होंने पहली और दूसरी डोज नहीं लगवाई है वह अपने नजदीकी कैम्प पर जाकर टीका लगवा लें। साथ ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, मास्क का प्रयोग करने, भीड़भाड़ वाले स्थानों से दूरी बनाने की अपील की। इस मौके पर डॉक्टर शरफराज, फार्मसिस्ट जमशेद अली, मोनिका शर्मा, अंजू सैनी, तरन्नुम जहां, अवनीश कुमार, शमसीदा, नीरज, सुनील कुमार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें