ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपत्रकार के परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित मिले

पत्रकार के परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित मिले

लक्सर में कोरोना संक्रमित पाए गए डॉक्टर व पत्रकार गत दिवस ठीक होकर वापस आ गए। दोनों फिलहाल लक्सर के होटल में आइसोलेट हैं। उधर, रविवार को पत्रकार के पिता, बेटे व भाई भाभी सहित परिवार के चार लोगों की...

पत्रकार के परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 10 Aug 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्सर में कोरोना संक्रमित पाए गए डॉक्टर और पत्रकार गत दिवस ठीक होकर वापस आ गए। दोनों फिलहाल लक्सर के होटल में आइसोलेट हैं। उधर, रविवार को पत्रकार के पिता, बेटे व भाई-भाभी सहित परिवार के चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विभाग ने चारों को हरिद्वार कोविड केयर सेंटर में भिजवा दिया है।

पिछले महीने लक्सर के निजी चिकित्सक और उनसे इलाज करा रहे एक पत्रकार की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दोनों को कोविड केयर सेंटर भेजा गया था। दस दिन के इलाज और निगरानी के बाद दोनों गत दिवस ठीक होकर वापस आ गए। हालांकि दोनों को एहतियात के तौर पर एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया है। उधर, पत्रकार और डॉक्टर के संक्रमित मिलने पर स्वास्थ्य विभाग ने उनके परिवार के लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे।

रविवार को आई रिपोर्ट में पत्रकार के पांच वर्षीय बेटे के अलावा पिता (66), भाई (41), भाभी (37) में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। जबकि, डॉक्टर के परिजनों की रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। एसडीएम पूरण सिंह राणा ने बताया कि संक्रमित पाए गए चारों सदस्यों को 29 जुलाई से ही घर पर क्वारंटाइन किया गया था। इन्हें हरिद्वार कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है। उधर, हरिद्वार की एक कंपनी में काम करने वाले सैदाबाद के 30 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी देर शाम पॉजिटिव आई थी। उसे भी कोविड केयर सेंटर भेजा गया है।

वहीं पत्रकार के परिवार के 13 में से आठ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि एक सदस्य की रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। उधर, मुबारिकपुर में 34 तथा भारुवाला (खानपुर) में 68 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लक्सर के 19 बैंक कर्मचारियों व न्याय विभाग में कार्यरत 34 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें