ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीचोरी के आरोप में गैंगस्टर समेत चार गिरफ्तार

चोरी के आरोप में गैंगस्टर समेत चार गिरफ्तार

चोरी का सामान भी बरामद किया है। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के चावमंडी निवासी एनआरआई आशीष कुमार पुत्र समय सिंह के घर चोरों ने धावा बोल दिया था। पीड़ित के...

चोरी के आरोप में गैंगस्टर समेत चार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 06 Aug 2019 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

एनआरआई के घर चोरी करने के आरोप में पुलिस ने गैंगस्टर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का सामान भी बरामद किया है। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के चावमंडी निवासी एनआरआई आशीष कुमार पुत्र समय सिंह के घर चोरों ने धावा बोल दिया था। पीड़ित के अनुसार चोर घर से लाखों रुपये का सामान लेकर गए थे।

तहरीर पर पुलिस ने सोमवार रात अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे थे। पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ के अलावा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला था। सूचना मिली की एनआरआई के घर चोरी करने वाले आरोपी आईआरआई कॉलोनी में हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर सामान बरामद कर लिया है। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि चोरी के आरोप में चावमंडी निवासी राहुल, विवेक गोस्वामी उर्फ चपटा और गैंगस्टर गोविंदा, आईआरआई कॉलोनी निवासी प्रशांत पांडे उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एलईडी टीवी, लैपटॉप और चांदी के जेवर बरामद किए हैं। आरोपियों का रहा है आपराधिक इतिहासएनआरआई के घर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार प्रशांत पांडे उर्फ सोनू देहरादून में चेन स्नेचिंग के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। वहीं गोविंदा हत्या, लूट और आर्म्स ऐक्ट में जेल जा चुका है। आरोपियों की गिरफ्तारी से पुलिस और पीड़ित ने भी राहत की सांस ली है। आरोपी पुराने मामलों में फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। आरोपियों के आपराधिक इतिहास को देखकर पुलिस उनकी जमानत निरस्त कराने की तैयारी कर रही है। वहीं आरोपियों पर और किन-किन मामलों में मुकदमे दर्ज हैं इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें