ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीहत्या में भाइयों सहित चार पर मुकदमा

हत्या में भाइयों सहित चार पर मुकदमा

मोहल्ला मलकपुरा निवासी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार नामजद आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही...

हत्या में भाइयों सहित चार पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 14 Sep 2018 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला मलकपुरा निवासी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार नामजद आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

गुरुवार शाम स्थानीय मोहल्ला मलकपुरा में घर के बाहर खड़े एक युवक मुस्तकीम की दूसरे युवक ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। इस सम्बन्ध में मृतक मुस्तकीम के पिता जमील ने तहरीर देकर बताया कि वह अपने घर के पास परचून की दुकान चलाता है। पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग उसके दुकान से उधार सामान ले जाते थे। 13 सिंतबर की शाम करीब साढ़े पांच बजे उसने एक आरोपित से अपने पैसे वापस मांगे। इस पर वह आग बबुला हो गया तथा उसे धमकी देकर मौके से चला गया। कुछ देर बाद वह अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसकी दुकान पर पहुंचा, जहां उसका पुत्र मुस्तकीम दुकान पर बैठा हुआ था। आरोपियों ने दुकान पर पहुंचकर गाली गलौच शुरू कर दी और उसके पुत्र मुस्तकीम को धमकियां देने लगे। आरोप लगाया कि हमलावरों ने मुस्तकीम को दुकान के बाहर खींच लिया। आरोप लगाया कि नदीम नामक युवक ने उसके पुत्र के सीने में छुरा घोंप दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो कर सड़क पर तड़पने लगा। आरोपी मौके से फरार हो गए। चिकित्सकों ने मुस्तकीम को मृत घोषित कर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने महमूद पुत्र सुबराती, फहीम पुत्र महमूद, नदीम व वसीम पुत्रगण महफूज निवासी मोहल्ला मलकपुरा कोतवाली मंगलौर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मुस्तकीम की हत्या के बाद स्थानीय मोहल्ला मलकपुरा में शोक की लहर है। किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक प्रबन्ध किये थे। शुक्रवार को दोपहर के समय पोस्टमार्टम के बाद जब मुस्तकीम का शव उसके घर पर पहुंचा तो वहां पर कोहराम मच गया। धार्मिक रीति-रिवाज के अनुसार मुस्तकीम के शव को कड़ी सुरक्षा के बीच सपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। वहीं, एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना स्थल का दौरा किया । उन्होंने परिजनों से भी बातचीत की। उन्होंने पुलिस को मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश देते हुए घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी किये जाने के निर्देश कोतवाल गिरीश चन्द्र शर्मा को दिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें