ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीतेलीवाला से चोरी की पांच बाइक बरामद

तेलीवाला से चोरी की पांच बाइक बरामद

करनाल हरियाणा पुलिस ने एक आरोपी की निशानदेही पर धनौरी चौकी क्षेत्र से चोरी की पांच बाइकों को बरामद किया है। एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। करनाल पुलिस की क्षेत्र में छापेमारी जारी है और भी...

तेलीवाला से चोरी की पांच बाइक बरामद
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 08 Sep 2019 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

करनाल हरियाणा पुलिस ने एक आरोपी की निशानदेही पर धनौरी चौकी क्षेत्र से चोरी की पांच बाइकों को बरामद किया है। एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। करनाल पुलिस की क्षेत्र में छापेमारी जारी है और भी बाइकें बरामद होने की उम्मीद है।

हरियाणा के करनाल सिटी पुलिस ने तेलीवाला निवासी एक आरोपी को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी मूल रूप से सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बेलड़ा गांव निवासी पवन बताया गया है। जो पिछले दस वर्षों से धनौरी के तेलीवाला में किराए पर रह रहा था। करनाल की सिटी पुलिस ने आरोपी को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसे लेकर पुलिस शिवदासपुर तेलीवाला पहुंची। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने पांच बाइकें बरामद की है। साथ ही उसके एक साथी युवक को गिरफ्तार किया है। करनाल पुलिस के अनुसार करनाल सिटी थाने में करीब 15 बाइकें चोरी हुई हैं। आरोपी की निशानदेही पर पांच बाइकें बरामद हुई हैं बाकी की तलाश के लिए प्रयास जारी हैं। धनौरी चौकी प्रभारी एनके बचकोटी ने बताया कि एक आरोपी को हरियाणा पुलिस लेकर आई थी। जिसकी निशानदेही पर पांच बाइकें बरामद की गयी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें