ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीकार से पांच पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी

कार से पांच पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी

रुड़की पुलिस ने सोलानी पार्क के पास से कार को पकड़ारामद की है। कार को सीज कर शराब को पुलिस ने सील कर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की तैयारी...

कार से पांच पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 06 Feb 2022 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने कार सवार से पांच पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। कार को सीज कर शराब को पुलिस ने सील कर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

मतदान दिवस नजदीक आने पर शराब और धन का दुरुपयोग शुरू हो गया है। जिसको लेकर अब पुलिस भी सतर्कता बरत रही है। लाखों रुपये भी फ्लाइंग स्क्वायड की टीम बरामद कर चुकी हैं। इसके अलावा शराब की तस्करी रोकने के लिए भी पुलिस ने पूरा जोर लगाया हुआ है। रविवार को सोत बी चौकी प्रभारी संजय सिंह नेगी, कांस्टेबल विपिन और रामवीर शाम के वक्त सोलानी पार्क के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच पुलिस को उत्तराखंड नंबर की एक कार बड़ी तेजी से आती दिखी। पुलिस ने कार को रोका और जांच के लिए चालक को कहा तो वह आनाकानी करने लगा। शक गहरा जाने पर पुलिस ने कार की तलाशी ली। तलाशी में अंग्रेजी शराब की पांच पेटी बरामद की गई। सोत बी चौकी प्रभारी संजय सिंह नेगी ने बताया कि आशु चौधरी निवासी मोहम्मदपुर मोहनपुरा के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। कार से पुलिस ने पांच पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है।

ग्रामीण क्षेत्रों में अर्धसैनिक बलों की दस्तक

रुड़की। शासन-प्रशासन ने शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए पूरा जोर लगाया हुआ है। रविवार को गंगनहर कोतवाली इंस्पेक्टर एश्वर्य पाल, एसएसआई अभिनव शर्मा के साथ अर्धसैनिक बलों ने ग्रामीण क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला। सोल्हपुर गाढ़ा से कमेलपुर, सफरपुर और सलेमपुर राजपूताना आदि से फ्लैग मार्च निकला गया। फ्लैग मार्च के दौरान टीम ने अनाउंसमेंट कर लोगों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आदर्श आचार संहिता और कोविड-19 को लेकर भी लोगों को जागरूक किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें