ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीमकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट

मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट

ब्जा करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी। मारपीट में तीन लोगों को चोट लगी है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के...

मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 15 Jan 2020 04:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मकान पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा में दो पक्षों में मकान पर कब्जा करने को लेकर विवाद चला आ रहा है। पूर्व में भी दोनों पक्षों में विवाद हो चुका है। एक बाद फिर से दोनों पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी होने पर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। दोनों ओर से गाली गलौज के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। मकान कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट होती देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने दोनों पक्षों के लोगों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन मामला शांत नहीं हो पाया।

इसके बाद दोनों पक्षों के लोग घायल अवस्था में कोतवाली पहुंचे। एक पक्ष का कहना है कि दूसरे पक्ष ने धारदार हथियार से हमला किया। वहीं, दूसरे पक्ष का आरोप है कि लाठी डंडों से हमलाकर हाथ तोड़ दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत सुनकर मेडिकल को भेजा।

एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि ढंडेरा निवासी रामसिंह, सोनू और हरि सिंह, इंद्र सिंह पक्ष में मकान कब्जे को लेकर विवाद चला आ रहा है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें