ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीनामकरण समारोह में जीजा साली के बीच मारपीट

नामकरण समारोह में जीजा साली के बीच मारपीट

नामकरण कार्यक्रम में जीजा और साली के बीच विवाद पर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने तहरीर...

नामकरण समारोह में जीजा साली के बीच मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 19 Jan 2022 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नामकरण कार्यक्रम में जीजा और साली के बीच विवाद पर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के दो नामजद समेत अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुनहरा रोड स्थित एक परिवार के यहां नामकरण का कार्यक्रम चल रहा था। 17 जनवरी 2022 को कार्यक्रम में काफी लोग शामिल हुए थे। कार्यक्रम में किसी बात को लेकर जीजा और साली में विवाद हो गया। साली का आरोप है कि जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मारपीट कर अभद्रता कर छेड़छाड़ की है। वही जीजा की मां ने भी पुत्रवधू की बहन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया कि डीजे पर डांस के दौरान विवाद हुआ था। जिसमें पुत्रवधू की बहन ने परिजनों से गाली गलौज कर कई गंभीर आरोप लगाकर जेल भिजवाने की धमकी दी थी। इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि राधा वर्मा निवासी संतोमालन नजीबाबाद बिजनौर और श्याम नगर निवासी अमन वर्मा और अमन वर्मा के दोस्तों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें