ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीविदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर पचास हजार ठगे

विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर पचास हजार ठगे

विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ग्रामीण से हजारों रुपये ठग लिए। पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी...

विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर पचास हजार ठगे
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 10 Jan 2019 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ग्रामीण से हजारों रुपये ठग लिए। पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला निवासी शमीम ने तहरीर देकर बताया कि उसकी एक साल पूर्व रसूलपुर निवासी युवक से जान पहचान हुई थी। आरोपी ने विदेश में जान पहचान होने की बात कर नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। आरोपी ने पूरे काम के लिए पचास हजार रुपये की डिमांड कर बताया था कि कागजी कार्रवाई के अलावा कुछ रकम विदेश भेजने में खर्च होगी। पीड़ित ने बताया कि लेकिन पिछले एक साल से ही ना तो विदेश भेजा ना ही रकम वापस की गई। आरोप है कि कई बार आरोपी के घर गया। लेकिन आरोपी ने एक दो दिन में वीजा लगने का झांसा दिया। पीड़ित ने बताया कि पैसे वापस मांगने पर आरोपी ने गाली गलौज करने के अलावा एक बार हाथापाई का प्रयास किया। अब आरोपी ने अपना फोन भी स्वीच ऑफ कर दिया है।

इससे पहले भी रुड़की और आसपास के लोगों को विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये हड़पने के मामले कोतवाली पहुंच चुके हैं। एसएसआई रणजीत सिंह तोमर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। मामले की जांच कर आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें