ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबासी खाना खिलाया तो होगी कारवाई

बासी खाना खिलाया तो होगी कारवाई

खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने कांवड़ यात्रा को लेकर रुड़की से नारसन तक निरीक्षण अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने हल्दी, दूध, दही, वनस्पति घी, सरसों के तेल के सैंपल लिए। निरीक्षण के दौरान विभागीय...

बासी खाना खिलाया तो होगी कारवाई
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 26 Jul 2018 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने कांवड़ यात्रा को लेकर रुड़की से नारसन तक निरीक्षण अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने हल्दी, दूध, दही, वनस्पति घी, सरसों के तेल के सैंपल लिए। निरीक्षण के दौरान विभागीय अधिकारियों ने ढाबों में रेट लिस्ट लगाने, बासी भोजन नहीं परोसने और एक्सपायरी खाद्य सामग्री न रखने के भी दिशा निर्देश दिए।

कांवड़ यात्रा के दौरान आने वाले कांवड़ियों की सुविधा के लिए जिला प्रशासन ने युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। कांवड़ यात्रा के दौरान आने वाले शिवभक्तों की सुविधा के लिए खाद्य सुरक्षा विभाग ने भी ढाबों का निरीक्षण करना शुरू भी कर दिया है। गुरुवार को भी जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी के नेतृत्व में टीम ने रुड़की से नारसन तक दुकानों और ढाबों का निरीक्षण किया। इस दौरान टीम ने दूध, दही, वनस्पति घी, सरसों के तेल के सैंपल भरे। रुड़की के खाद्य सुरक्षा निरीक्षक संतोष ने बताया कि टीम ने दूध, दही, वनस्पति घी, सरसों के तेल के सैंपल भरने के साथ ढाबों में रेट लिस्ट लगाने के निर्देश भी दिए। टीम ने ढाबा संचालकों को एक्सपायरी खाद्य सामग्री न रखने के निर्देश भी दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें