ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपिता और पुत्र को मांस के साथ पकड़ा

पिता और पुत्र को मांस के साथ पकड़ा

आरोपियों से स्कूटी और कटान उपकरण भी बरामद किए गए आरोपियों से स्कूटी और कटान उपकरण भी बरामद किए गए .पुलिस ने आरोपियों से बरामद मांस का जांच के लिए लैब भेजा रुड़की। हमारे संवाददाता पुलिस ने मांस के साथ...

पिता और पुत्र को मांस के साथ पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 11 Oct 2019 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने मांस के साथ पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 65 किलो मांस बरामद किया है। पुलिस ने मांस को जांच के लिए लैब भेजा है। आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। स्कूटी और कटान उपकरणों को कब्जे में लिया गया है।

हाईकोर्ट ने खुले में पशु कटान और मांस की ब्रिकी पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया है। पुलिस भी शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में मीट कारोबारियों पर कार्रवाई कर चुकी है। वहीं प्रतिबंधित मांस के कटान और ब्रिकी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी करती है। प्रतिबंधित मांस पर कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों के दिशा-निर्देश पर टीम का भी गठन किया है। शुक्रवार सुबह टीम को सूचना मिली की जौरासी जबरदस्तपुर में गोकशी की जा रही है। पुलिस गांव पहुंची तो पति और पुत्र मांस बेचने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को मौके पर ही धर दबोचा। कोतवाली लाकर पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि उन्होंने जंगल में पशु का कटान किया था। मांस को लेकर गांव में उसे बेचने के लिए आए थे। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि गोकशी के आरोप में जौरासी जबरदस्तपुर निवासी आलिम और उसके पुत्र दानिश को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 65 किलो मांस, स्कूटी और कटान उपकरण बरामद किए हैं। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में दीपक लिंगवाल, शरद कुमार, प्रवीण खत्री शामिल रहे। मांस को जांच के लिए लैब भेजकर आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें