ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की तहसील में किसानों ने धरना शुरू किया

रुड़की तहसील में किसानों ने धरना शुरू किया

भारतीय किसान यूनियन के एक सदस्य ने तहसील कर्मचारी पर मारपीट का आरोप लगाया। गुस्साए किसानों ने तहसील में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। कोतवाली में...

रुड़की तहसील में किसानों ने धरना शुरू किया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 21 Oct 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन के एक सदस्य ने तहसील कर्मचारी पर मारपीट का आरोप लगाया। गुस्साए किसानों ने तहसील में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। देर शाम तक अन्य जगह से भी किसान तहसील पहुंचने शुरू हो गए।

रुड़की तहसील में धरने पर बैठे किसान धर्मेंद्र पुत्र जगदीश सिंह निवासी लिब्बरहेडी ने बताया कि वह प्रमाण पत्र बनवाने के लिए आवेदन पत्र जमा करने के लिए आए थे। आरोप है कि कर्मचारी ने समय से पूर्व ही खिड़की बंद कर दी। इस पर धर्मेंद्र अपना आवेदन पत्र लेकर कक्ष के अंदर गए। आरोप है कि कक्ष के अंदर आने से गुस्साए कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर किसान से मारपीट कर दी। किसान ने सूचना भाकियू पदाधिकारियों को दी। सूचना पाकर किसान तहसील पहुंचना शुरू हो गए और तहसीलदार कार्यालय के बाहर धरना शुरू कर दिया। भाकियू जिलाध्यक्ष विजय शास्त्री ने कहा कि किसानों के साथ अभद्रता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि जब तक कर्मचारी पर कार्रवाई नहीं हो जाती जब तक किसान आंदोलन से पीछे नहीं हटेंगे। इस दौरान रवि चौधरी, अरविंद राठी, विनोद कुमार, उमेश प्रधान, जितेंद्र प्रधान, वरुण, मोहम्मद अनीस, मोहम्मद शमीम, मसरूर सलमानी, मोहम्मद अरशद,मोहम्मद हारुन, राजकुमार, मोहम्मद नदीम, असगर अली, बालेंदर आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें