DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मांगों को लेकर किसानों का धरना जारी

मांगों को लेकर किसानों का धरना जारी

रुड़की-देवबंद रेलवे लाइन को लेकर किसानों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। किसान रेल लाइन का निर्माण कार्य नहीं होने दे रहे हैं। किसान प्रभावित परिवारों के एक सदस्य को नौकरी की मांग कर रहे हैं।

भिस्तीपुर में किसानों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। धरना स्थल पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता विजय कुमार शास्त्री ने कहा कि जब तक किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं होगा तब तक रेलवे लाइन पर किसानों का धरना जारी रहेगा। कहा कि किसानों का शोषण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवा प्रदेश सचिव अंकुर चौधरी ने कहा कि जमीन किसान की मां है। किसान के परिवार का भरण पोषण इसी से होता है। यह उसकी रोजी-रोटी है अगर इसे कोई जबरदस्ती छीनने की कोशिश करेगा तो भारतीय किसान यूनियन उसका जवाब देगी। कहा कि जब तक रेलवे और किसानों में आपस में बैठकर वार्ता नहीं होती जब तक किसानों का धरना चलता रहेगा।

किसान नेता मोहम्मद इदरीश ने कहा कि किसान रेलवे और शासन-प्रशासन की नीति से परेशान हैं। धरना स्थल पर नेपाल सिंह, खजान सिंह, बारू सिंह, सुरेश, संदीप, परवेज, अरशद, गजेंद्र सिंह, सोनू, प्रेम सिंह, मदन सिंह अफजाल, इरशाद, महबूब, हासिम, सज्जाद आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Farmers protest against demands, line work stop