ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीगन्ना भुगतान को लेकर किसानों ने किया विचार विमर्श

गन्ना भुगतान को लेकर किसानों ने किया विचार विमर्श

भारतीय किसान यूनियन तोमर की सभा में गन्ना भुगतान को लेकर विचार विमर्श किया गया। शुक्रवार को क्षेत्र के गांव कुरसल्ली खानमपुर में भारतीय किसान यूनियन तोमर ने गन्ना भुगतान को लेकर एक बैठक आयोजित की।...

गन्ना भुगतान को लेकर किसानों ने किया विचार विमर्श
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 30 Aug 2019 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन तोमर की सभा में गन्ना भुगतान को लेकर विचार विमर्श किया गया। शुक्रवार को क्षेत्र के गांव कुरसल्ली खानमपुर में भारतीय किसान यूनियन तोमर ने गन्ना भुगतान को लेकर बैठक की। सभा का संचालन मास्टर मनीष कुमार और अध्यक्षता प्रधान पंजाब सिंह ने की।

बैठक में झबरेड़ी कलां कसौली भिस्तीपुर आदि गांव के लोगों ने हिस्सा लिया। बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि अगर तीन सितंबर को शासन प्रशासन ने इकबालपुर मिल की चीनी नीलाम कर किसानों का गन्ना भुगतान नहीं किया तो भारतीय किसान यूनियन तोमर 5 सितंबर को एसडीएम कार्यालय रुड़की पर अनिश्चितकालीन धरना देगी और सभा में गांव कसौली के बलवंत सिंह प्रधान को जिला उपाध्यक्ष हरद्विार के पद पर नियुक्त किया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष हरिद्वार विकेश बालियान, जिला महामंत्री अवधेश राठी, सनोज मलिक, सुरेंद्र सिंह, नीरज चौहान, अजय त्यागी, सरवन त्यागी, मुकेश, जावेद, बाबर, राम सिंह, गौतम, आशीष आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें