ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीमंगलौर बाजार में अतिक्रमण से लग रहा जाम

मंगलौर बाजार में अतिक्रमण से लग रहा जाम

नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही के कारण नगर के बाजार में पैदल चलने वालों को भी रास्ता नहीं मिल पा रहा है। अतिक्रमण के कारण बाजार की सड़क को संकरी कर...

मंगलौर बाजार में अतिक्रमण से लग रहा जाम
मंगलौर बाजार में अतिक्रमण से लग रहा जाम
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 22 Jun 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही के कारण नगर के बाजार में पैदल चलने वालों को भी रास्ता नहीं मिल पा रहा है। अतिक्रमण के कारण बाजार की सड़क को संकरी कर दिया गया है। तपती धूप में लोगों को जाम में फंस कर धूप में खड़े रहना पड़ रहा है। लेकिन बार-बार कहने के बावजूद नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रही है।
नगर के बाजार पूरी तरह से अतिक्रमण की चपेट में है। यहां से कार या दो पहिया वाहन तो क्या पैदल निकलना भी दुश्वार साबित हो रहा है। इस समय कोई त्यौहार का भी समय नहीं है। जिससे यह कहा जाए कि त्योहारों के समय बाजारों में भीड़ रहती है इसलिए जाम लग रहा है। पुराने जैन स्तंभ से लेकर हैदरी चौक तक हालात बेहद खराब हैं। इसके अलावा रूई बाजार नगर पालिका चौक पर भी भारी अतिक्रमण है। नगर के मुख्य बाजार में भी अतिक्रमण किया गया है। आने वाले समय में लोगों को और अधिक परेशानी होगी। क्योंकि करीब एक सप्ताह बाद स्कूल खुल जाएंगे। जिसके बाद वाहनों का दबाव और बढ़ जाएगा। नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी अमरजीत कौर का कहना है कि नगर में अतिक्रमण वास्तव में एक समस्या बनती जा रही है। इस संबंध में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को समिति का गठन करने के लिए अनुरोध पत्र भेजा जा रहा है। ताकि समिति की निगरानी में अतिक्रमण को हटाया जाए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।