ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीवेतन न मिलने से निगम में कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

वेतन न मिलने से निगम में कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

स्वच्छता सफाई कर्मचारी रक्षा बंधन से पूर्व वेतन देने की मांग कर रहे थे। वेतन न मिलने पर कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है। अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के बैनर तले स्वच्छता समिति में तैनात...

वेतन न मिलने से निगम में कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 01 Aug 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम स्वच्छता समिति के कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर पूरा वेतन देने की मांग की। उन्होंने रक्षा बंधन से पहले पूरा वेतन नहीं मिलने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी।

अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के बैनर तले स्वच्छता समिति में तैनात कर्मचारियों ने गुरुवार को मेयर से मुलाकात की थी। कर्मचारियों ने मेयर से रक्षा बंधन पर्व से पहले पूरा वेतन देने की मांग की थी। मेयर ने उन्हें आश्वासन दिया था लेकिन निगम ने केवल दो हजार रुपये देने की तैयारी की थी। इसकी सूचना मिलने पर स्वच्छता समिति के कर्मचारी नगर निगम पहुंचे और लेखा कर्मचारी से इस बारे में जानाकरी ली। सूचना सही पाए जाने पर कर्मचारी नाराज हो गए।

कर्मचारियों ने संघ के बैनर तले नगर निगम परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने नगर आयुक्त को लिखे पत्र में कहा है कि रक्षा बंधन से पहले पूरा वेतन नहीं मिलने पर कार्य बहिष्कार पर चले जाएंगे। इसकी जिम्मेदारी अधिकारियों की होगी। प्रदर्शन करने वालों में विनेश, नरेश, जोगेंद्र, राहुल, शुभम, विनोद, अशोक, आनंद, राजीव, अमित, रोहन, अजय, अक्षय, कंवर पाल, आकाश, दीपक, गुरवचन, रौनक, शेर सिंह, रवि, डैनी, कुलदीप, संजय, राधे, अर्जुन, रविंद्र, मौसम, मोहित आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें