ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीट्रेन में बुजुर्ग महिला यात्री की हार्ट अटैक से मौत

ट्रेन में बुजुर्ग महिला यात्री की हार्ट अटैक से मौत

ट्रेन में सफर कर रही महिला को दिल का दौरा पड़ गया। साथियों ने गार्ड के माध्यम से कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर लक्सर...

ट्रेन में बुजुर्ग महिला यात्री की हार्ट अटैक से मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 14 May 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन में सफर कर रही बुजुर्ग महिला को दिल का दौरा पड़ गया। साथियों ने गार्ड के माध्यम से कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर लक्सर में रेलवे के डॉक्टर ने महिला को देखा, पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मंगलवार को 15011 लखनऊ से चंडीगढ़, चंडीगढ़ एक्सप्रेस करीब एक घंटा लेट चल रही थी। बिजनौर स्टेशन पर 5 मिनट रुकने के बाद ट्रेन सुबह 9 बजे आगे रवाना हुई। तभी ट्रेन के आरक्षित कोच में सवार 60 वर्षीय महिला विजयलक्ष्मी की तबीयत खराब हो गई। उसके साथ मौजूद दूसरी महिला ने ट्रेन गार्ड को बताया, तो गार्ड ने कंट्रोल रूम को सूचित किया। कंट्रोल रूम ने लक्सर रेल प्रशासन को महिला के लिए आवश्यक मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। दोपहर पौने बारह बजे ट्रेन रूकते ही प्लेटफार्म पर पहले से मौजूद रेलवे की स्वास्थ्य टीम ने कोच में जाकर महिला की जांच की, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। इसके बाद शव को लक्सर स्टेशन पर उतार लिया गया। एसओ जीआरपी लक्सर संजय शर्मा ने बताया कि मृतक महिला विजयलक्ष्मी (60 वर्ष) पत्नी सुरेंद्र सिंह सेक्टर 12 राजाजी पुरम लखनऊ की निवासी थी। वे अपने बेटे सतेंद्र सिंह की पत्नी मुन्नी देवी के साथ ट्रेन से चंडीगढ़ जा रही थी। पुत्रवधु मुन्नी देवी के मुताबिक उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उसकी मौत हुई है। फिर भी पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।