ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीदो पक्षों के विवाद में बुजुर्ग का हाथ कटा

दो पक्षों के विवाद में बुजुर्ग का हाथ कटा

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। सिविल लाइंस कोतवाली...

दो पक्षों के विवाद में बुजुर्ग का हाथ कटा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 01 Jan 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कहासुनी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों ओर से धारदार हथियार चले। बताया जा रहा है कि मारपीट में एक बुजुर्ग का हाथ कट गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के टोडा खटका निवासी दो पक्षों में पुराना विवाद चला आ रहा है। पूर्व में भी कहासुनी हो चुकी है। गुरुवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडों के अलावा धारदार हथियार चले। मारपीट में एक बुजुर्ग का हाथ कट गया, जबकि एक महिला के हाथ में भी धारदार हथियार लगा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को मौके से उपचार के लिए भेजा और मामला शांत कराया। कोतवाली आकर दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। एक पक्ष का आरोप है कि घर की महिलाओं को दूसरे पक्ष के लोग परेशान करते हैं। जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि रंजिश घर से घुसकर मारपीट की गई है। लगाए जा रहे आरोप निराधार है। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि घायल का उपचार चल रहा है। तहरीर पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। यदि किसी भी पक्ष ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें