ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीशांति भंग की आशंका में आठ आरोपी गिरफ्तार

शांति भंग की आशंका में आठ आरोपी गिरफ्तार

विधानसभा उपचुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए पुलिस ने विशेष निगरानी दल की नियुक्ति की है। जिसके तहत लगातार क्षेत्र में गश्त कर शांति और...

शांति भंग की आशंका में आठ आरोपी गिरफ्तार
default image
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 22 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा उपचुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए पुलिस ने विशेष निगरानी दल की नियुक्ति की है। जिसके तहत लगातार क्षेत्र में गश्त कर शांति और व्यवस्था बनाए रखने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बावजूद भी लोग आपस में झगड़ा करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने दो स्थानों पर झगड़ा कर रहे कुल आठ आरोपियों को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार कर चालान करने के बाद कोर्ट में पेश किया है।
पुलिस दल को सूचना मिली कि ग्राम दहियाकी में कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को समझाने बुझाने का प्रयास कर शांत रहने के लिए कहा गया। लेकिन आरोपी पुलिस के सामने भी एक दूसरे से झगड़ा पर आमादा रहे। जिसके बाद पुलिस ने मौके से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के नाम पंकज, शुभम, सुमित, लक्ष्मण तथा जग रोशन निवासी ग्राम दहियाकी कोतवाली मंगलौर बताए गए हैं। वहीं दूसरी ओर नगर के मोहल्ला मलानपुरा निवासी कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें भी समझने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी नहीं माने। जिसके बाद पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के नाम शहजाद, गुड्डू तथा नवाब बताए गए हैं पुलिस ने सभी आठ आरोपियों को चालान करने के बाद कोर्ट में पेश कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।