ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की में सत्तर फीसदी बाजार बंद रहा

रुड़की में सत्तर फीसदी बाजार बंद रहा

कोरोना के खतरे को देखते हुए सेनेटाइजेशन का छिड़काव कराया गया। अनलॉक में भी कोरोना के खतरे को देखते हुए बाजार में साप्ताहिक बंदी को लागू किया गया था।...

रुड़की में सत्तर फीसदी बाजार बंद रहा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 26 Nov 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की। कार्यालय संवाददाता

साप्ताहिक बंदी पर रुड़की में बुधवार को करीब सत्तर फीसदी बाजार बंद रहा। नगर निगम की ओर से कोरोना के खतरे को देखते हुए सेनेटाइजेशन का छिड़काव कराया गया।

अनलॉक में भी कोरोना के खतरे को देखते हुए बाजार में साप्ताहिक बंदी को लागू किया गया था। रुड़की में बुधवार को साप्ताहिक बंदी होती है। त्योहारी सीजन को देखते हुए प्रशासन ने कारोबारियों को राहत देते हुए साप्ताहिक बाजार बंदी से छूट दे दी थी। अब त्योहार खत्म होने के बाद फिर से साप्ताहिक बाजार बंदी शुरू हो गयी है। बुधवार को रुड़की में करीब सत्तर फीसदी बाजार बंद रहा। गर्म कपड़े बेचने वाले अधिकांश लोगों ने दुकान खोली। कई जगह दुकान तो खोली गई, लेकिन सामान दुकान के बाहर नहीं लगाया गया। बुधवार को बाजार में ग्राहक भी कम दिखायी दिए। नगर निगम की ओर से कोविड के खतरे को देखते हुए बाजार में सेनेटाइजेशन कराया गया। इससे पहले ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने भी कुछ दिन पहले व्यापारियों के साथ बैठक की थी। जिसमें बाजार में अलग-अलग दिन कैंप लगाकर कोविड जांच कराने के निर्देश दिए गए थे। मंगलवार से जांच शुरू की गई थी। बाजार खुलने पर रोस्टर के अनुसार अलग-अलग बाजारों में कैंप लगाकर सैंपल लिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें