ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की में नशीला लड्डू खिलाकर ई-रिक्शा लूटा

रुड़की में नशीला लड्डू खिलाकर ई-रिक्शा लूटा

नशीला लड्डू खिलाकर चालक से ई रिक्शा लूट लिया। जेब से पांच सौ रुपए भी जहर खुरानी गिरोह के सदस्य लेकर फरार हो गए। पीड़ित चालक ने परिजनों के साथ...

रुड़की में नशीला लड्डू खिलाकर ई-रिक्शा लूटा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 17 Jan 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नशीला लड्डू खिलाकर चालक से ई रिक्शा लूट लिया। जेब से पांच सौ रुपये भी जहर खुरानी गिरोह के सदस्य लेकर फरार हो गए। पीड़ित चालक ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़ित चालक के बयान दर्ज कर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं।

चंद्र चौक गणेशपुर निवासी शिवकुमार 15 जनवरी को शेरपुर के पास से ई रिक्शा लेकर लौट रहा था। इस बीच रास्ते में एक युवक ने उसे लड्डू खिलाया। लड्डू का स्वाद खुद अजीब लगा तो शिवकुमार ने आधा लड्डू खाकर फेंक दिया। ई-रिक्शा लेकर कुछ दूर ही चला था, कि रास्ते में एक युवती और एक युवक ने बस अड्डे पर छोड़ने की बात कही। शताब्दी द्वार से आगे जाकर युवती रास्ते में उतर गई। पोलारिस होटल के पास शिवकुमार को चक्कर आने लगे। जिसके बाद शिवकुमार ने रिक्शा रोका और सड़क किनारे बैठ गया। देर शाम शिवकुमार को होश आया तो पड़ोसी आसिफ ने घर तक पहुंचाया। शिवकुमार की हालत को देखकर परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद घटना की रात सूचना पुलिस को दी गई। दो दिन उपचार कराने के बाद शिवकुमार अपने परिजनों के साथ रविवार को कोतवाली पहुंचा। पुलिस को बताया कि शुक्रवार को पोलारिस होटल के पास शाम करीब पांच बजे के बाद वह बेसुध हो गया था। जब थोड़ा होश आया तो ई रिक्शा और करीब पांच सौ रुपये गायब मिले। सिविल लाइंस कोतवाली इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि पीड़ित चालक के बयान दर्ज किए हैं। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें