ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीडीपीएस रुड़की ने जीता अचीवर्स कप का खिताब

डीपीएस रुड़की ने जीता अचीवर्स कप का खिताब

अचीवर्स होम पब्लिक स्कूल जगजीतपुर में आयोजित अचीवर्स कप इंटर स्कूल बास्केटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन फाइनल मैच में डीपीएस रुड़की ने डीपीएस रानीपुर को 53-1 के बड़े अंतर से पराजित कर खिताब...

डीपीएस रुड़की ने जीता अचीवर्स कप का खिताब
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 02 Nov 2018 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

अचीवर्स होम पब्लिक स्कूल जगजीतपुर में आयोजित अचीवर्स कप इंटर स्कूल बास्केटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन फाइनल मैच में डीपीएस रुड़की ने डीपीएस रानीपुर को 53-1 के बड़े अंतर से पराजित कर खिताब जीता।

शुक्रवार को चेयरपर्सन रमा अहलुवालिया, डायरेक्टर सचिन अहलुवालिया, नितिन अहलुवालिया और प्रधानाचार्य डॉ. एस. सरकार ने विजेता और उपविजेता टीमों को नकद धनराशि प्रदान की और सभी खिलाड़ियों को जर्सी, मैडल और प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। इससे पहले सेमीफाइनल में डीपीएस रानीपुर ने उदेश्वर पब्लिक स्कूल 50-39 से, दूसरे सेमीफाइनल में डीपीएस रुड़की ने सेंटमैरी ज्वालापुर को 28-5 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। स्कूल की ओर से निर्णायकों और प्रशिक्षकों को भी सम्मानित किया गया। विजेता डीपीएस रुड़की की टीम में प्रियांशु सिंह, शुभम कुमार, प्रणव, शुभम रावत, अभिमन्यु, हर्ष, आकाश, ऐरिन, मोहम्मद अमान, यश, आदित्य, कुशाग्र आदि शामिल रहे। उपविजेता डीपीएस रानीपुर की टीम में हर्ष, नमन, अभिषेक, मयंक, अनमोल, अभिष्ठ, आरकिन, हर्ष शाह, रितेश, भावेश आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें