ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़की ओपीडी से गायब मिले डॉक्टरों को फटकार लगाई

ओपीडी से गायब मिले डॉक्टरों को फटकार लगाई

सिविल अस्पताल रुड़की के कार्यवाहक सीएमएस ने सोमवार को ओपीडी का निरीक्षण किया। इस दौरान चार चिकित्सक अपनी ओपीडी से गायब मिले। जबकि मरीज उनकी ओपीडी के...

 ओपीडी से गायब मिले डॉक्टरों को फटकार लगाई
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 05 Apr 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल अस्पताल रुड़की के कार्यवाहक सीएमएस ने सोमवार को ओपीडी का निरीक्षण किया। इस दौरान चार चिकित्सक अपनी ओपीडी से गायब मिले। जबकि मरीज उनकी ओपीडी के बाहर बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे। इस पर सीएमएस ने चारों चिकित्सकों को जमकर फटकार लगाई।

सिविल अस्पताल रुड़की के कार्यवाहक सीएमएस डॉ. एके मिश्रा से मरीजों ने शिकायत की थी कि चिकित्सक अपनी ओपीडी में नहीं बैठे हैं। वह ओपीडी के बाहर काफी देर से डॉक्टरों का इंतजार कर रहे हैं। मरीजों की शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए डॉ. मिश्रा ने तुरंत ही ओपीडी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ओपीडी में चार चिकित्सक गायब मिले। इस पर सीएमएस ने उनको फोन लगाया। साथ ही उनको फटकार भी लगाई। उन्हें तुरंत अपनी ओपीडी में पहुंचने और मरीजों का उपचार करने के निर्देश दिये। सीएमएस डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि सभी चिकित्सकों को निर्देश दिये गए हैं कि वह अपनी ओपीडी को न छोड़े। ओपीडी को केवल इमरजेंसी केस आने पर ही छोड़े। वार्ड में यदि राउंड लेना है तो वह ओपीडी शुरू होने से पहले या फिर बाद में लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें