ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीडीएम, डीआईजी ने देखे अति संवेदनशील पोलिंग बूथ

डीएम, डीआईजी ने देखे अति संवेदनशील पोलिंग बूथ

हरिद्वार के डीएम और डीआईजी ने बुधवार शाम खानपुर विधानसभा के कई गांवों में अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और वहां मतदान के लिए आवश्यक...

डीएम, डीआईजी ने देखे अति संवेदनशील पोलिंग बूथ
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 09 Feb 2022 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार के डीएम और डीआईजी ने बुधवार शाम खानपुर विधानसभा के कई गांवों में अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और वहां मतदान के लिए आवश्यक सुविधाओं की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने प्रत्याशियों की ओर से किए जा रहे चुनाव प्रचार के बारे में ग्रामीणों से जानकारी भी ली।

डीएम विनय शंकर पांडेय और डीआईजी एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने खानपुर विस के ढाढेकी, कुंआखेड़ा सहित कई गांवों के अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का दौरा किया। ढाढेकी में बीएलओ पूनम और कविता ने बताया कि गांव के प्राथमिक स्कूल में दो बूथ हैं। इनमें एक पर 1120 और दूसरे पर 811 मत हैं। दोनों अधिकारियों ने बूथ पर बिजली और पानी सहित सारी जरुरी सुविधाओं की उपलब्ध्ता के बारे में जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के बारे में ग्रामीणों से फीडबैक लिया।

डीआईजी ने बताया कि मतदान के लिए जिले में पैरामिलिट्री फोर्स की 23 कंपनी आ चुकी हैं। इन्हें अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर तैनात किया जाएगा। मतदान से एक दिन पहले दूसरे प्रदेशों से काफी संख्या में होमगार्ड भी आ रहे हैं। निरीक्षण के दौरान उनके साथ एसपी देहात प्रमेंदर सिंह डोबाल और लक्सर कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट भी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें