DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  रुड़की  ›  जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की

रुडकीजरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:50 PM
जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की

ऑलवेज हेल्पिंग ह्यूमन ट्रस्ट की ओर से की ओर से सोलानी पार्क स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की गई। इस अवसर पर एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने राशन किट वितरित करने वाली संस्था की सराहना करते हुए कहा कि आज के युवा एक तरफ नशे की ओर जा रहे हैं दूसरी तरफ इस तरह के युवा समाज सेवा में लगे हुए हैं।

सोलानी पार्क के समीप आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसपी देहात ने कहा इसी तरह से हम एक दूसरे की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने उनके कार्यों की सराहना की संस्था के अध्यक्ष अमित सहगल ने बताया कि वह पिछले लगभग एक महीने से जरूरतमंद लोगों को दवा मास्क सेनेटाइजर, भोजन व कच्चे राशन की किट वितरित कर रहे हैं। साथ ही उनकी टीम के सदस्य भी उनके साथ रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस स्टैंड एवं झुग्गी झोपड़ पट्टी में रहने वाले। जरूरत मंद लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज के इस वैश्विक महामारी में हम सभी को एक दूसरे की मदद के लिए आगे आना चाहिए। संस्था के कोषाध्यक्ष मनोज शर्मा ने कहा कि वैश्विक महामारी से बचने के लिए हम सभी को मास्क पहनना एवं बार-बार हाथ धोना आवश्यक है। साथ ही जो सरकार की नियम कानून है उन्हें भी मानना है उन्होंने कहा कि आज के समय में प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या घटी है परंतु हम सभी को एक बार फिर से सावधान रहना है। ताकि हम वह हमारे आसपास के लोग हमारा देश इस गंभीर संक्रमण बीमारी से बचा रहे।

इस अवसर पर कार्यक्रम में 50 से अधिक जरूरतमंद लोगों को राशन की किट, मास्क व सेनेटाइजर भी वितरित किए गए। इस अवसर पर संस्था के संरक्षक गगन बत्रा, रमित सहगल, परितोष बधवान, विनीत चौधरी, आदि संस्था के सदस्य व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें