ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीएनएसयूआई की बैठक में संगठन की आगामी रणनीति पर चर्चा

एनएसयूआई की बैठक में संगठन की आगामी रणनीति पर चर्चा

एनएसयूआई की ओर से नगर के एक होटल में जिला कार्यकारणी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में एनएसयूआई प्रदेश प्रभारी सतवीर चौधरी व एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष...

एनएसयूआई की बैठक में संगठन की आगामी रणनीति पर चर्चा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 20 Jun 2021 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएसयूआई की ओर से नगर के एक होटल में जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में एनएसयूआई प्रदेश प्रभारी सतवीर चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष मोहन भंडारी उपस्थित रहे। बैठक में शिक्षा व रोजगार को लेकर संगठन की आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की गई। साथ ही संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की गई।

एनएसयूआई प्रदेश प्रभारी सतवीर चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड में कोरोना की दूसरी लहर ने स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल दी है और सरकारी व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है। युवाओं को रोजगार देने के मामले में भी सरकार फिसड्डी साबित हुई है। उन्होंने युवाओं से सरकार के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ने का आह्वान किया। इसके बाद एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष स्व. इंदिरा हृदयेश के निधन पर मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष हरिद्वार सचिन चौधरी, राजू चौधरी, हर्ष चौधरी, विशाल चौधरी, अभिजीत पंवार, रजत पंवार, आरुष, आकाश, दानिश अम्मार, आजाद, समद, मुदित, जोनी, दीपक, अजय, आमिर, कार्तिक आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें