DA Image
19 जनवरी, 2021|4:35|IST

अगली स्टोरी

कृष्णानगर में घटिया सड़क बनाने पर लोगों का प्रदर्शन

default image

कृष्णानगर के लोगों ने निर्माणाधीन मुख्य मार्ग पर घटिया निर्माण सामग्री लगाने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सड़क की गुणवत्ता की जांच कर मामले में कार्रवाई की मांग की।

रुड़की नगर को विभिन्न क्षेत्रों को जोड़ने वाले कृष्णानगर मुख्य मार्ग का निर्माण कार्य का शिलान्यास मेयर गौरव गोयल ने करीब एक सप्ताह पूर्व किया था। लेकिन क्षेत्रवासियों का आरोप है कि सड़क निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। आरोप है जिस प्रकार की सामग्री का इस्तेमाल 33 लाख की लागत से बनने वाली सड़क में किया जा रहा है। इसको देखकर लगता है कि यह सड़क जल्द ही क्षतिग्रस्त हो जाएगी। सड़क में घटिया निर्माण सामग्री लगाए जाने का आरोप लगाकर क्षेत्र वासियों ने प्रदर्शन किया। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि लाखों की लागत से बनाई जाने वाली इस सड़क निर्माण में मानकों का उल्लंघन किया जा रहा है । अभिमन्यु, शशिकांत, मनजीत, अनिल वर्मा, सुनीता, शशि कला, रविता, प्रेम, चिंटू, चिरंजीव, नितिन का कहना है कि वर्षों के इंतजार के बाद उक्त सड़क का निर्माण कार्य शुरू हुआ है। लेकिन निर्माण कार्य को देखकर लगता है कि यह केवल सरकारी धन की बर्बादी की जा रही है। कहा कि गुणवत्ता के अभाव में बनने वाली सड़क ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाएगी। प्रदर्शन करने वाले सभी क्षेत्र के लोगों ने निर्माण सामग्री की जांच की मांग की है और दोषियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

000

रामनगर में निर्माणाधीन सड़क का काम रोका

रामनगर क्षेत्र की गली नंबर सात में सड़क का निर्माण कार्य नगर निगम की ओर से किया जा रहा था। मंगलवार को क्षेत्र के लोगों ने सड़क निर्माण में घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल करने का आरोप लगाकर काम को रुकवा दिया। काम बंद होने की सूचना के बाद ठेकेदार भी मौके पर पहुंचा गया। क्षेत्रवासियों के विरोध के चलते ठेकेदार ने वहां रखी निर्माण सामग्री को हटाकर दूसरी निर्माण सामग्री मंगवाई। जिसके बाद काम शुरू हो सका।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Demonstration on poor road construction in Krishnanagar