DA Image
1 जुलाई, 2020|6:34|IST

अगली स्टोरी

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने पर जिला किसान कमेटी का प्रदर्शन पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ प्रदर्शन किया

default image

जिला किसान कांग्रेस कमेटी रुड़की ग्रामीण के सदस्यों ने डीजल पेट्रोल के दामों में लगातार बढ़ोतरी होने के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान किसान कांग्रेस कमेटी ने जनहित के लिए पेट्रोल डीजल के दाम कम करने की मांग की।

बुधवार को किसान कांग्रेस कमेटी ने एसडीएम आवास के सामने विरोध प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष सेठपाल परमार ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। बताया कि इन विकट परिस्थितियों में किसान ही खेती के माध्यम से देश की रीढ़ की हड्डी बना हुआ है। लेकिन सरकार की ओर से डीजल और पेट्रोल के दामों में बहुत ज्यादा वृद्धि करने से किसानों को खेती करने में परेशानी उठानी पड़ रही है। जिला पंचायत सदस्य विजयपाल कर्णवाल ने कहा कि सरकार की ओर से दाम बढ़ाकर जनता पर अतिरिक्त बोझ डाला गया है। कहा कि किसान कांग्रेस पार्टी जनता हित के लिए बढ़ाए गए कीमतों को वापस लेने की मांग करता है। इस अवसर पर उपाध्यक्ष शिवकुमार धीमान, प्रदेश गढ़वाल मंडल सचिव बिटटू कौशिक, जिला सचिव अनिल गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष हरपाल सिंह, महताब, मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Demonstration of District Farmers Committee on increase in petrol and diesel prices against the increase in prices of petrol and diesel