DA Image
20 सितम्बर, 2020|11:00|IST

अगली स्टोरी

हाई मास्ट ठीक कराने की मांग को लेकर कारोबारियों का प्रदर्शन

default image

रामनगर बाजार में लगी हाईमास्ट लाइट पिछले तीन महीने से बंद पड़ी है। इसके अलावा 47 स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी हैं। कई बार शिकायत के बाद भी नगर निगम की ओर से उन्हें ठीक नहीं कराया गया। इससे लोगों को दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं। दुकानदारों ने इन्हें ठीक कराने के लिए प्रदर्शन किया।

रामनगर में शिव चौक के पास हाईमास्ट लाइट लगी हुई है। पिछले तीन माह से लाइट नहीं जल रही है। लोगों का कहना है कि शिकायत के बाद भी इसकी मरम्मत नहीं की जा रही है। आसपास के दुकानदारों का कहना है कि हाईमास्ट लाइट बंद होने से रात के समय सड़क पर अंधेरा पसर जाता है। इससे दुर्घटना का खतरा बना रहता है। हाईमास्ट लाइट के नहीं जलने से खफा दुकानदारों ने प्रदर्शन किया।

दुकानदार सुभाष चावला का कहना है कि रात को अंधेरा होने के कारण कभी भी दुर्घटना हो सकती है। पार्षद पंकज सतीजा ने बताया कि उनके वार्ड की कई गलियों में करीब 47 लाइटें खराब पड़ी हैं। उन्होंने बताया कि नगर निगम से शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। प्रदर्शन करने वालों में पार्षद पंकज सतीजा, कस्तूरी लाल ,रमन, प्रदीप, सुभाष चावला, तुषार, किशनलाल, दीपक कुमार आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Demonstration by traders demanding high mast fix