ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीअतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

आजाद नगर कॉलोनी के लोगों ने सड़क पर अवैध तरीके से किए गए वाहन पार्किंग और अतिक्रमण के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मामले में सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों से मिलने का निर्णय लिया...

अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 25 Nov 2018 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

आजाद नगर कॉलोनी के लोगों ने सड़क पर अवैध तरीके से किए गए वाहन पार्किंग और अतिक्रमण के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मामले में सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों से मिलने का निर्णय लिया गया।

उपकारागार के नजदीक आजाद नगर कॉलोनी वालों ने सड़क पर अवैध तरीके से गाड़ी पार्किंग कर कॉलोनी के मुख्य मार्ग पर अतक्रिमण करने वालों के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन किया। कॉलोनी वासियों का कहना है कि उप कारागार के साथ कॉलोनी के जुड़े होने के कारण कैदियों से मिलाई पर आने वाले उनके परिचितों के वाहन पार्क रहते हैं। कॉलोनी के बाहर स्थित वाहन ठीक करने वाले मैकेनिक द्वारा कॉलोनी के मुख्य मार्ग पर गली नबर दो में अवैध तरीके से पार्किंग की जाती है। जिससे कॉलोनी वासियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। गली में कॉलोनी वासियों को अपना वाहन लाने व ले जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इस दौरान प्रशासन से अतक्रिमण हटाने की मांग की गई। कालोनी के रहने वाले अनिल अरोड़ा व गौरव शर्मा का कहना है कि एक ज्ञापन पत्र ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को भी सौंपेंगे।

प्रदर्शन करने वालों में ममता सैनी, सुषमा,राहुल शर्मा, पवन, विजेंद्र सिंह, संजय सिंह, केके शर्मा, केएल शर्मा, गिरवर चौहान, प्रभात शर्मा, मोहित, उषा सैनी, मीनू कोहली, सुमित कुमार, अतुल कुलश्रेष्ठ, कुसुम शर्मा, अनिल चौधरी, अक्षय चौधरी, चरण प्रीत कोहली, सुरेंद्र अरोड़ा ,नंद किशोर, विशाल सैनी आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें